काम बोलता है

5साल के दौरान अखिलेश यादव के काम जो बोल रहे है और उपलब्धियां हम आपको बता देते है।

1- मुजफ्फरनगर दंगे:- दंगो में 62 लोगों की मौत, आजम खान ने पुलिस प्रशासन कहा जो हो रहा है उसे होने दो।

2- मथुरा का रामवृक्ष यादव कांड:- 280 एकड़ सरकारी जमीन पर कब्जा ,24 लोगों की मौत ,23पुलिस वाले अस्पताल में भर्ती।

3- दादरी कांड:-अखिलेश सरकार का मामले में से पल्ला झाड़ना दोष केंद्र सरकार पर लगाना।

4- बदायूं दलित युवती की रेप कहानी:- कटरा सहादतगंज में दलित युवतियों का बलात्कार कर पेड़ पर लटकाना।

5- बुलंदशहर रेप कांड:-  नाबालिग उसे हाईवे पर सपा गुंडों द्वारा गैंगरेप।

6- शाहजहांपुर पत्रकार को जिंदा जलाना:- पत्रकार गजेंद्र को सपा मंत्री ने जिंदा जला दिया था ,मरते वक्त सपा मंत्री का नाम लिया, लेकिन हत्या का आरोपी मंत्र खुलेआम घूम रहा है

7- दुर्गा शक्ति नागपाल भू-माफिया कांड:- गौतम बुद्ध नगर के कलेक्टर दुर्गा शक्ति नागपाल द्वारा माफिया पर शिकंजा कसने पर अखिलेश द्वारा सस्पेंड कर देना ।

8-आईजी अमिताभ ठाकुर कांड:- आईजी अमिताभ ठाकुर की पत्नी द्वारा सपा के मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर अमिताभ ठाकुर को मुलायम सिंह द्वारा धमकाना की बहुत मार पड़ेगी ,और सस्पेंड कर देना ।

9- यादव सिंह का भ्रष्टाचार कांड:- नोएडा के चीफ इंजीनियर यादव सिंह द्वारा अखिलेश सरकार की मिलीभगत से हजारों करोड़ो की संपत्ति बनाना मगर उस पर कोई कार्रवाई ना करना।

10- विशेष धर्म के लोगो के आपत्ति जताने पर मंदिरो से लाउडस्पीकर उतरवाना,70 करोड़ का दुनियां का सबसे बड़ा और आलिशान हज हॉउस बनवाना।

अब आप खुद देखिये इन्होंने 5 साल में कितना विकाश किया,और अखिलेश यादव के ये काम चीख चीख कर बोल रहे है,सच में काम बोलत है,जो यूपी के वोटर इन्हें एक बार फिर वोट देकर अपना वोट बर्बाद करे और 5 साल के लिए फिर से गुंडा राज के लिए मजबूर हो।
  www.rpsahu1995.blogspot.com

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट